Dark Mode
  • Sunday, 08 September 2024
रोंगटे खड़े करने वाला है Film Devara का टीजर, समंदर में हथौड़ा धोते ‎दिखे एनटीआर

रोंगटे खड़े करने वाला है Film Devara का टीजर, समंदर में हथौड़ा धोते ‎दिखे एनटीआर

मुंबई। जूनियर एनटीआर की नई फिल्म देवारा का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें एनटीआर समंदर में हथौड़ा धोते हुए ‎दिखाए गए हैं। उनकी इस झलक को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं। समंदर में खून-खराबे से भरे सीन्स और घायल करतीं आवाजें गजब का व्यू दे रही हैं। टीजर में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की झलक नहीं दिखाई दी है। टीज़र में बादलों भरी रात में नावों के एक बेड़े को जहाज की ओर आते हुए दिखाया गया है। ये नावें समुद्री लुटेरों से भरी लग रही हैं। इसे देखकर एक फैन ने लिखा, देवारा की झलक शानदार लग रही है! एक बड़ी ब्लॉकबस्टर लोड हो रही है।

जूनियर एनटीआर की आगामी तेलुगू फिल्म देवारा का टीज़र सोमवार को रिलीज किया गया और इसके आते ही यह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। इस समय हैशटैग देवारा ग्लिम्पस ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा क्योंकि आरआरआर एक्टर के फैंस इस धमाकेदार टीज़र को देखने के बाद खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं, जिसमें एनटीआर का भयंकर रूप देखने को मिल रहा है। 1 मिनट 20 सेकंड लंबे देवरा के टीज़र में नावें समुद्री लुटेरों से भरी लग रही हैं जो रस्सियों की मदद से जहाज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं और सीलबंद बक्सों को नावों पर गिराते नजर आ रहे हैं। और फिर किनारे पर खून-खराबे में जूनियर एनटीआर की तलवार और कुल्हाड़ी से लोगों को मारते हुए एक झलक दिखाई देती है। टीज़र जूनियर एनटीआर के पानी में अपने पैर धोने के साथ खत्म होता है, जो खून से लाल हो जाता है। बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है, जो लोगों को समंदर से दूर रहने की चेतावनी देता है, जिसे लाल सागर कहा जा रहा है क्योंकि इसमें मछलियों की तुलना में खून और तलवारें ज्यादा हैं।

फैंस को देवारा की झलक बहुत पसंद आई और उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की। एक फैन ने लिखा, देवारा की झलक शानदार लग रही है! एक बड़ी ब्लॉकबस्टर लोड हो रही है। अन्ना, आपको बहुत शुभकामनाएं! एक ने कहा, अद्भुत, जूनियरएनटीआर और टीम को बधाई। ‎फिल्म देवारा में एनटीआर के साथ जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी हैं, जिन्हें टीज़र में नहीं ‎दिखाया गया है। ‎फिल्म का डायरेक्शन कोराताला शिवा ने किया है और इसमें म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। आर रत्नावेलु फिल्म के सिनेमैटोग्राफर हैं। बता दें ‎कि देवारा दो पार्ट में रिलीज़ होगी। पहला पार्ट 5 अप्रैल को रिलीज होगा जब‎कि फिल्म के दूसरे पार्ट की आधिकारिक रिलीज डेट अभी नहीं आई है।

Comment / Reply From

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!