Dark Mode
  • Wednesday, 28 February 2024
PAK क्रिकेटर्स की ऑस्ट्रेलिया में हुई फजीहत? Air Port पहुंचते ही ट्रक में खुद चढ़ाना पड़ा सामान

PAK क्रिकेटर्स की ऑस्ट्रेलिया में हुई फजीहत? Air Port पहुंचते ही ट्रक में खुद चढ़ाना पड़ा सामान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है. ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की फजीहत देखने को मिली है. एयरपोर्ट पहुंचने पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के स्वागत के लिए पाकिस्तानी दूतावास या क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से कोई अधिकारी नहीं आया और उन्हें खुद अपना सामान ट्रक में चढ़ाना पड़ा. सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर काफी चर्चा हो रही है. कुछ फैंस पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का मजाक बना रहे हैं, जबकि कुछ उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.  

 

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 14 दिसंबर से शुरू होगी. पहला टेस्ट मैच पर्थ में 14 से 18 दिसंबर तक खेला जाएगा. पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच 26 से 30 दिसंबर तक मेलबर्न में खेलना है. पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच नए साल पर 3 से 7 जनवरी 2024 तक सिडनी में खेला जाएगा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही एयरपोर्ट पर खुद अपना सामान ट्रक में लोड कर रहे हैं.

 

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के खुद से सामान लोड करते हुए इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. कुछ लोग सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं कि जब पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की फ्लाइट ऑस्ट्रेलिया में आई तो एयरपोर्ट पर पाकिस्तानी दूतावास या क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से कोई अधिकारी वहां मौजूद क्यों नहीं था. बता दें कि पाकिस्तान की टीम 1999 से लेकर 2019 तक ऑस्ट्रेलिया में लगातार 14 टेस्ट मैच हारी है. यह एक मेहमान टीम का किसी भी देश में लगातार सबसे ज्यादा टेस्ट मैच हारने का शर्मनाक रिकॉर्ड है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को साल 1999 में खेली गई टेस्ट सीरीज में 3-0 से हराया था. ऑस्ट्रेलिया ने इसके बाद अपने घर में पाकिस्तान को 2004 में भी 3-0 से हराया, साल 2009 में भी 3-0 से हराया, साल 2016 में फिर 3-0 से हराया और साल 2019 में फिर 2-0 से पीटा.

Comment / Reply From

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!