Dark Mode
  • Sunday, 08 September 2024
काँग्रेस ने लगाया शिवराज सरकार पर जनता पर कर्ज लादने का आरोप : MP में महिलायें पहले से कमजोर हुईं , उन पर अत्याचार बढ़े

काँग्रेस ने लगाया शिवराज सरकार पर जनता पर कर्ज लादने का आरोप : MP में महिलायें पहले से कमजोर हुईं , उन पर अत्याचार बढ़े

I.N.D.I.A. का गठन 2024 के लिए,विधानसभा चुनाव में सब स्वतंत्र

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय प्रवक्ता विंग कमांडर अनुमा आचार्य आज ग्वालियर पहुंची और यहां केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चादर से से ज्यादा पैर पसारने वाली सरकार और घोर भ्रष्टाचार को लेकर मैंने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस ली है जो हमने बात की है वह ऑडिटर जनरल ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के आधार पर की है।

 

इंडिया गठबंधन के गठन का मूल मंत्र 2024 के चुनाव को लेकर है 2024 के चुनाव को लेकर हम सभी इकट्ठा है इसके अलावा लोकतंत्र सब अपने-अपने तरीके से चुनाव लड़ने के लिए स्वतंत्र है।

 

मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ते कर्ज पर उन्होंने कहा कि मैं कर्ज के बारे में यह कहना चाहती हूं कि जब हमारे ऊपर कर्ज बढ़ता है तो हम अपनी आय के साधन बढ़ाते हैं और हम दोबारा लोन नहीं लेते हैं कि लोन से लेकर पुराना लोन चुकाया जाए। आय के साधन बढ़ने चाहिए प्रदेश में इन्वेस्टमेंट बढ़ाना चाहिए और रोजगार बढ़ाना चाहिए मालनपुर टेकनपुर जैसी इंडस्ट्री बंद नहीं होनी चाहिए उनकी जगह पर नई इंडस्ट्री भी आनी चाहिए।

 

 

ग्वालियर फूलबाग से किले तक बनने वाले रोपवे के निर्माण में हो रही देरी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मैंने पूछा है कि क्यों इसमें देरी हो रही है जबकि दो दो बार इसका शिलान्यास हो चुका है.

 

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस सरकार में लोगों को ₹100 में 100 यूनिट बिजली की सौगात दी गई थी जिसे सभी ने लाभ उठाया है सरकार बनी तो अब ₹500 में हम सिलेंडर देंगे रामपथ गमन और शिप्रा नदी कॉरिडोर को आगे बढ़ाया जाएगा. किसानों की कर्ज माफी का अभियान पहले भी था और उसे आगे भी जारी रखा जाएगा और पूरा करेंगे.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा कैंपेन चलाए जाने पर उन्होंने कहा कि उनके लिए अलग-अलग अभियान जो रिस्पेक्ट टीम है वह चलाएगी मेरा काम है जो यहां के लोगों में जागरूकता देना मैं वह कर रही हूं 

 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में महिला नेत्रियों का सजावटी की तरह इस्तेमाल होता है इसलिए भाजपा में महिलाएं सशक्त नहीं है और अगर होती तो इतनी बार देश में महिलाओं पर यौनाचार हुआ है उसे पर कभी बीजेपी नेत्रियों ने आवाज नहीं उठाई और मीनाक्षी लेखी जैसी बड़ी सांसद पत्रकारों के सवालों पर भागते हुए दिखीं हैं.

 

 

ग्वालियर में आयोजित इस पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा कांग्रेस प्रवक्ता आरपी शर्मा समेत अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!