Dark Mode
मुख्यमंत्री Dr. Mohan Yadav ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उत्तरप्रदेश के संभल एवं बदायूं लोकसभा क्षेत्रों में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया

मुख्यमंत्री Dr. Mohan Yadav ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उत्तरप्रदेश के संभल एवं बदायूं लोकसभा क्षेत्रों में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम आदित्य नाथ जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं- मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव


संभल, बदायूं। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उत्तरप्रदेश के संभल लोकसभा सीट के असमोली में भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में, बदायूं लोकसभा सीट के गुन्नौर में भाजपा प्रत्याशी दुरविजय शाक्य के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी को हारने का डर सताया तो अमेठी से भागे और केरल में जाकर अटके। वहां पर भी समुद्र में डूबने का डर सताया तो अब वापस लौटे। कांग्रेस और समाजवादी न भगवान श्रीराम के हुए और न ही श्रीकृष्ण के हुए। इस घमंडिया गठबंधन की इतनी हिम्मत भी नहीं है कि श्रद्धा के साथ दर्शन कर लें। ये कांग्रेसी और समाजवादी लोग केवल वोट मांगने के लिए आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जो कहते हैं वो करके भी दिखाते हैं। अयोध्या का श्रीराम मंदिर निर्माण इसका जीता जागता उदाहरण है। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने आज संबल और बदायूं लोकसभा क्षेत्रों में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के साथ संयुक्त आमसभाओं को संबोधित किया।


कांग्रेस और समाजवादी केवल एक परिवार के भरोसे
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी सिर्फ एक परिवार के भरोसे हैं। इनकी पार्टियों में तो इन्हें सब पद चाहिए ही, लेकिन प्रधानमंत्री बनना हो, मुख्यमंत्री बनना हो, पार्टी अध्यक्ष बनना हो, वहां भी सिर्फ इन्हें ही पद चाहिए। कांग्रेस और समाजवादी हमेशा से केवल एक ही परिवार के भरोसे रहे हैं, जबकि भाजपा ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के नेतृत्व ने 2023 के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद राजस्थान में ब्राह्म्ण, छत्तीसगढ़ में आदिवासी और मध्यप्रदेश में ओबीसी वर्ग का मुख्यमंत्री बनाया। भारतीय जनता पार्टी हर वर्ग की हितैषी रही है। विकास भी किया तो हर वर्ग का किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग के लिए योजनाएं बनाई।


मोदीजी, योगीजी जो कहते हैं वो करते भी हैं
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी एवं मुख्यमंत्री आदित्य योगीनाथजी जो कहते हैं वो करके भी दिखाते हैं। इसके उल्टे कांग्रेस और समाजवादी बोलते सब हैं, लेकिन वे करते कुछ भी नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी ने 2014 में कहा था कि देश से आतंकवाद का निशान खत्म होगा और वह उन्होंने करके भी दिखाया है। जब से 56 इंच के सीने वाले ने सरकार संभाली है, तब से लेकर आज तक कोई आतंकवादी घटनाएं नहीं हुई। 2019 में कहा था कि भगवान श्रीराम को गर्भगृह में विराजमान करेंगे तो अब भगवान श्रीराम भी गर्भगृह में मुस्कुरा रहे हैं। जब से उत्तरप्रदेश में योगीजी मुख्यमंत्री बने हैं, तब से अच्छे-अच्छों को ठिकाने लगाने का काम किया जा रहा है। हम केवल बजरंगबली की जय नहीं बोलते। बजरंग बली के सच्चे भक्त होने के नाते बाबाजी और हम लोग गुंडों को ठीक करते हैं, ताकि सच्चे अर्थों में रामराज्य की स्थापना हो सके।


अब बारी मथुरा में श्रीकृष्ण जी की है
मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि देशवासियों ने पहली बार का वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को देश की सुरक्षा के लिए दिया था। दूसरी बार का वोट श्रीराम को गर्भगृह में विराजमान करने के साथ ही कोविड जैसी महामारी से देश को बचाने के लिए दिया था। आज अयोध्या में भगवान श्रीराम मुस्कुरा रहे हैं तो श्रीमान नरेन्द्र मोदी जी की वजह से मुस्कुरा रहे हैं। कोविड काल में करोड़ों देशवासियों की जान बचाने का काम प्रधानमंत्री श्रीमोदी जी के नेतृत्व में किया गया। इस बार का वोट मथुरा के लिए पड़ना चाहिए। अब मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण भी मुस्कुराएंगे। अब बारी श्रीकृष्णजी की है।


हम सनातन संस्कृति को मानने वाले लोग हैं
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि हम सनातन संस्कृति को मानने वाले लोग हैं। हमारी संस्कृति की रक्षा करने के लिए अबकी बार-400 पार का नारा दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का मान-सम्मान बढ़ाने के साथ ही सनातन संस्कृति को भी दुनियाभर में मान सम्मान दिला रहे हैं। उसकी रक्षा कर रहे हैं। दुनिया में कितनी बड़ी ताकत हो, लेकिन हमारा मार्ग धर्ममार्ग होना चाहिए। किसी अधर्म मार्ग वालों से हम समझौता नहीं कर सकते हैं ? ये कभी कोई सच्चा यदुवंशी नहीं कर सकता। सच्चे यदुवंशी वो हैं, जो धर्म का काम करें। सच्चे अर्थों में योगी जी ने सभी धर्मस्थलों की चिंता की। केला देवी हमारे वंश की माता हैं। उसकी चिंता बाबाजी कर रहे हैं। ये सबका साथ, सबका विकास है।


अब विदेशी मेहमानों को गीता-रामायण भेंट दी जाती है
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि उत्तरप्रदेश की धरती बड़ी पावन धरती है। यहां पर भगवान श्रीराम, श्रीकृष्ण ने जन्म लिया। इस धरती पर आकर हर कोई धन्य हो जाता है। हम सबका सौभाग्य है कि हमारे यहां अब कोई विदेशी आता है तो हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी उनको ताजमहल नहीं, बल्कि अपनी गीता, रामायणजी भेंट करते हैं। पहले की सरकार ऐसे पवित्र ग्रंथों को देने में शर्माती थी। हम सब संविधान में कानून और व्यवस्था की शपथ लेते हैं। कानून और व्यवस्था केवल शब्दों के लिए नहीं होते। इनको चरितार्थ करके दिखाना पड़ता है। इसमें पुरुषार्थ, पराक्रम और मन की निष्कलंकता लगती है।


प्रदेश से माफिया और गुंडों का भी राम नाम सत्य हो गया है- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं लोकसभा क्षेत्र के गुन्नौर में जनसभा को संबोधित किया और सपा व कांग्रेस के गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये जो गठबंधन है, इसका सिर्फ एक ही उद्देश्य है कि भारत के हितों को कैसे ठेस पहुंचाई जाए। सपा और कांग्रेस के गठबंधन को दिया जाने वाला वोट ऐसे ही जैसे किसी अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ा दिया जाए। उन्होंने कहा कि ये जो दो लड़कों की जोड़ी बनी है, ये जिंदगी भर लड़के ही बने रहेंगे। इसके साथ ही, मुख्यमंत्री योगी ने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि 500 वर्षों के बाद अयोध्या में भगवान राम विराजमान हो गए हैं तो प्रदेश से माफिया और गुंडों का भी राम नाम सत्य हो गया है, जो बाकी बचे हैं धीरे-धीरे उनका भी राम नाम सत्य हो जाएगा।


पाक के पूर्व मंत्री राहुल की तारीफ कर रहे, यही इनका असली चेहरा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को संभल लोकसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते कहा कि इंडी गठबंधन देश के हित का नहीं बल्कि स्वार्थ का गठबंधन है। देश में राहुल गांधी की कोई तारीफ नहीं करता है, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी कर रहे हैं। यह इनका असली चेहरा है। यही नहीं देश में जब भी संकट आएगा तो सबसे पहले राहुल इटली भाग जाएंगे। इस दौरान उन्हे भारत और यहां की जनता को याद नहीं आएगी। वहीं जब चुनाव आते हैं तो इन्हे रामलला याद आते हैं और उत्तर प्रदेश आ धमकते हैं। राहुल चुनाव शुरू होते ही चुनावी गठबंधन करते हैं और चुनाव खत्म होते ही भाग जाते हैं। यह इनकी फितरत है। यह 5 वर्ष दिखायी नहीं देंगे। भारतीय जनता पार्टी गरीब कल्याण, भारत को आत्मनिर्भर और विकसित भारत का संकल्प लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनावी समर में आपके बीच है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले दस वर्षों में देश का विकास हुआ है। यह सभी जानते हैं। ऐसे में निर्णय आपको लेना है।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!