Dark Mode
बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री Hitanand ने खरगौन जिले के महेश्वर और धार जिले धरमपुरी में आयोजित बैठक को किया सम्बोधित

बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री Hitanand ने खरगौन जिले के महेश्वर और धार जिले धरमपुरी में आयोजित बैठक को किया सम्बोधित

कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर 370 नये वोट बढाने के लक्ष्य को पूरा करे- हितानंद 

खरगौन/धार। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद जी ने रविवार को खरगौन जिले की महेश्वर विधानसभा और धार जिले की धरमपुरी विधानसभा की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार और प्रदेश की डबल इंजन की सरकार ने देश और प्रदेश के हित में कई उल्लेखनिय निर्णय लिए है। हमारे लिए सत्ता सेवा का माध्यम है। भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है। हमें अपनी विधानसभा के प्रत्येक बूथ पर 370 नये वोट अधिक बढ़ाना है।

प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने कहा कि आज विश्व में देश का मान-सम्मान बढ़ा है। प्रधानमंत्री जी के दस वर्षोंं के कार्यकाल में अनेकों ऐसी उपलब्धियां हैं, जिन्हें हमें जनता तक पहुंचाना है। 500 वर्षो के सघर्ष और लाखों लोगों के बलिदान के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में आज भव्य राममंदिर का निर्माण हुआ है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 10 वर्ष के सुशासन, विकास और गरीब कल्याण के कार्यां को जन-जन तक पहुचाना है। अब भव्य भारत बनाने का संकल्प लेकर हम इस चुनाव में उतरेंगे और देश को परम वैभव के शिखर पर पहुंचाने का कार्य हमें करना है। देश और प्रदेश से खोखली हो चुंकि कांग्रेस को जिले से भी पूरी तरह समाप्त करना है। प्र्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने हमें हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का जो लक्ष्य दिया है, उसे पूरा कर श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी को सच्ची श्रद्धांजलि देना है। उन्होंने कहा कि हमे पन्ना प्रभारियों को सक्रिय कर अधिक से अधिक मतदान कराना है।


हितानंद  ने कहा कि पार्टी ने हमें हर बूथ पर 13 करणीय कार्य दिए है। कार्यकर्ता गांव-गांव, घर-घर संपर्क कर भाजपा सरकार की उपलब्धियां जनता को बताएं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान करें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व मे महिलाओं को सशक्त, सक्षम और सामर्थ्यवान बनाने के लिए केन्द्र सरकार ने कई महत्वपूर्ण कदम उठाये हैं। धार में आयोजित बैठक में संभाग प्रभारी राघवेंद्र गौतम, धार जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी, लोकसभा चुनाव प्रभारी नंदकिशोर पाटीदार, संयोजक प्रभु राठौर, सह संयोजक राधेश्याम यादव, क्षेत्रीय विधायक कालू सिंह ठाकुर मंचासीन रहे। वही खरगौन में आयोजित बैठक में संभाग प्रभारी राघवेंद्र गौतम, जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह राठौर, विधायक राजकुमार मेव, विधानसभा प्रभारी गजानंद पाटीदार, संयोजक नारायण पाटीदार, सह संयोजक धरम सुराना, मंडल अध्यक्ष विक्रम पटेल महेश्वर, देवेंद्र पाटीदार मंडलेश्वर, जितेंद्र गौड़ करही एवं  विष्णु यादव बलवाड़ा उपस्थित रहे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!