Dark Mode

जीत के बाद जयवर्धन सिंह ने जताया कार्यकर्ताओं का आभार,लोकसभा की तैयारी में जुटने को कहा  

विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद क्षेत्र के समस्त पोलिंग एजेंट,सेक्टर और मंडलम अध्यक्ष सहित समस्त कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं का आभार जताने के लिए शनिवार को कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक राघौगढ़ में जयवर्धन सिंह के मुख्य आतिथ्य में रखी गई। बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं ने खुलकर अपनी बात रखी, जयवर्धन सिंह ने सभी की बात को धैर्यपूर्वक सुना। इसके बाद विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए जी जान लगाकर काम करने वाले कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

जयवर्धन सिंह ने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वे अपने चेहरों पर मुस्कान रखें और उन मतदाताओं के मान-सम्मान का पूरा ध्यान रखें, जिन्होंने उम्मीद के साथ कांग्रेस को वोट दिया था। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कर्तव्य, धैर्य और साहस का मंत्र दिया। साथ ही कहा कि सभी कार्यकर्ता अपना कर्तव्य निभा रहे हैं, धैर्य सभी में बरकरार है अब 5 साल साहस के साथ काम करना आवश्यक है।  

उन्होंने बेबाकी से कहाकि अगर संगठन में कोई मतभेद या मनभेद है तो उसे दूर किया जाएगा। संगठन में अनुशासन लाना होगा। इसके लिए जिला अध्यक्ष साल में 12 या 15 बैठक आयोजित करें। जयवर्धन सिंह ने जनादेश का सम्मान करने की बात कहते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि सभी कार्यकर्ता साल 2028 का लक्ष्य निर्धारित करें और गुना जिले की चारों सीटों पर कांग्रेस को जिताने का दृढ़ संकल्प लेकर आगे बढ़ें। राघौगढ़ विधायक ने शालीनता का परिचय देते हुए कहाकि अगर वह स्वयं संगठन की बैठक में नहीं पहुंचते हैं तो जिला अध्यक्ष उन्हें नोटिस जारी करें। विधानसभा चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद पहली बार गुना में कांग्रेस की बैठक ले रहे जयवर्धन सिंह ने एक बार फिर दोहराया कि मध्यप्रदेश के चुनाव नतीजों को लेकर वह संशय में है। शुरुआत में लग रहा था कि यह शिवराज सरकार की योजनाओं का प्रतिफल हो सकता है, लेकिन जिस तरह के परिणाम सामने आए वह अमित शाह की ईवीएम की ओर भी इशारा करते हैं। यदि ऐसा नहीं होता तो भाजपा मनमाने तरीके से मुख्यमंत्रियों की नियुक्ति नहीं करती। शिवराज की योजनाएं फलीभूत हुईं है तो उन्हें हटाने का साहस नहीं किया जा सकता था।

इससे पहले कांग्रेस संगठन की बैठक को तमाम नेताओं और पदाधिकारियों ने संबोधित किया। जिला अध्यक्ष मेहरबान धाकड़ ने बेबाकी से कहा कि जो भी पार्टी लाइन से अलग चलेगा, उस पर कार्रवाई होगी। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहाकि सरकार नहीं बनने से निराश होने की आवश्यकता नहीं है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह ऐसे नेता हैं जो देशभर में कोई भी काम करवा सकते हैं, इसलिए अपने नेताओं पर भरोसा रखें। हमारे मन से कमजोरी को हटा फेंकना है डटकर संघर्ष करेंगे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!