Dark Mode
  • Tuesday, 22 October 2024
लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी Mahendra Singh ने किया भोपाल दक्षिण पश्चिम क्षेत्र में लोकससभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी Mahendra Singh ने किया भोपाल दक्षिण पश्चिम क्षेत्र में लोकससभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन


भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने भोपाल लोकसभा के दक्षिण-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के चुनाव कार्यालय का भारत माता चौराहे (डिपो चौराहा) स्थित दद्दू का मंदिर के पास पूजन-अर्चन कर विधिवत शुभारंभ किया। चुनाव कार्यालय शुभारंभ के पश्चात कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा कि भारत की संस्कृति, सभ्यता, संस्कार, आचरण, वाणी विचार सब कुछ अद्भुत है। आज से एक अरब 98 करोड़ से और अधिक वर्ष पहले भारत में सूर्य की पहली किरण धरती पर आई थी, तब सतयुग था। उसके बाद त्रेता बीत गया, द्वापर बीत बया और अब कलयुग के पांच हजार 125 वर्ष बीत रहे हैं। भारत तब भी था, आज भी है और आगे भी रहेगा। भारत की संस्कृति व सभ्यता तब भी स्थापित थी, आज भी स्थापित है। भारत पहले विश्व गुरू रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भारत को विश्व गुरू बनाने और उसके परम वैभव पर ले जाने के लिए कार्य कर रहे हैं। कार्यक्रम को प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी और भोपाल से लोकसभा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम को प्रदेश उपाध्यक्ष व भोपाल प्रत्याशी आलोक शर्मा, प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी ने भी संबोधित किया।


सबसे प्राचीन विश्वविद्यालय भारत में थी

लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा कि दुनिया में किसी से जाकर पूछो सबसे प्राचीनतम विश्वविद्यालय का नाम बताइए तो लोग कहेंगे जो भारत की धरती पर था। दुनिया में कोई शास्त्रों की चर्चा करेगा तो गीता, रामायण और महाभारत की चर्चा होगी। दुनिया में किसी से पूछो सबसे प्राचीनतम भाषा का नाम बताइए तो संस्कृत भाषा की चर्चा करेग। दुनिया में किसी से जाकर के पूछिए सबसे प्राचीनतम मंत्र का नाम बताइए तो गायत्री महामंत्र की चर्चा होगी। दुनिया में किसी से जाकर पूछो जीरो की खोज किसने की तो भारत की तरफ इशारा करेगा। भारत पहले विश्व गुरू रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  भारत के उसी परम वैभव को फिर से वापस लाने के लिए कार्य कर रहे हैं।

आज सभी कार्यकर्ता भोपाल लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी आलोक शर्मा को जिताने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के मंत्र को पूरा करने के लिए प्राणपण से जुट जाएं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के गरीब कल्याण और विकास कार्यां के साथ जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर संपर्क कर बताएं। भारतीय जनता पार्टी भोपाल लोकसभा के साथ प्रदेश की सभी 29 लोकसभा क्षेत्रों में ऐतिहासिक बहुमत से चुनाव जीतेगी।डॉ. महेंद्र सिंह के समक्ष कांग्रेस किसान मोर्चा के प्रदेश सचिव श्री मोहन राठौर ने सैकड़ो साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। डॉ. सिंह ने पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!