Dark Mode
प्रदेश संगठन महामंत्री Hitanand ने खंडवा व पंधाना विधानसभा की बैठक को किया संबोधित 

प्रदेश संगठन महामंत्री Hitanand ने खंडवा व पंधाना विधानसभा की बैठक को किया संबोधित 

हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाना है, वोट शेयर 51 प्रतिशत तक पहुंचाना है- हितानंद 

खंडवा। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संग़ठन महामंत्री हितानंद ने शनिवार को खंडवा जिले की खंडवा एवं पंधाना विधानसभाओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि देश विकास के रास्ते पर बढ़ता रहे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प पूर्ण हो सके, इसके लिए इस चुनाव में ऐतिहासिक जीत जरूरी है। इसके लिए हमें हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाना है और पार्टी का वोट शेयर 51 प्रतिशत से ऊपर पहुंचाना है। बैठक में जिला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष, शक्ति केंद्र संयोजक, जनप्रतिनिधि एवं चुनाव की व्यवस्था में लगे कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


खंडवा को कांग्रेस मुक्त जिला बनाना है
प्रदेश संगठन महामंत्री  हितानंद जी ने कहा कि हमें खंडवा जिले को पूरी तरह से कांग्रेस मुक्त बनाना है। इसके लिए जनता से जुड़ना जरूरी है। सभी कार्यकर्ता केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के हितग्राहियों तथा आमजन के बीच जाएं और अपनी बात तथ्यों के साथ उनके सामने रखें। तथ्यात्मक रूप से यह बताएं कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी के 10 वर्षों के कार्यकाल में लोगों के जीवन में क्या बदलाव आया है। किस तरह से देश एक आर्थिक और सैन्य महाशक्ति के रूप में उभर रहा है। उन्होंाने कहा कि अगर हर कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी निभाए, पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि बूथ स्तर तक जाकर काय्रकर्ताओं से मिलें, तो इस चुनाव में पार्टी की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित है। ऐसा करके हम अपनी बात बूथ स्तर तक जनता के बीच पहुंचा पाएंगे साथ ही कार्यकर्ताओं से हमारा जीवंत संपर्क होगा।


बैठक में जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल, लोकसभा संयोजक हरीश कोटवाले, प्रदेश कार्य समिति सदस्य राजेश डोंगरे, देवेंद्र वर्मा, परमजीत सिंघ नारंग,विधायक खंडवा श्रीमती कंचन तन्वे, महापौर श्रीमती अमृता यादव, जिला महामंत्री राजेश तिवारी, अरुण सिंह मुन्ना, सूरजपाल सिंह सोलंकी, नगर निगम अध्यक्ष अनिल विश्वकर्मा, मंगलेश सिंह तोमर, श्रृंगी उपाध्याय उपस्थित रहे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!