Dark Mode
भाजपा के वरिष्ठ नेता व न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक Dr. Narottam Mishra ने ग्वालियर में जनसभा को संबोधित किया

भाजपा के वरिष्ठ नेता व न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक Dr. Narottam Mishra ने ग्वालियर में जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस पार्टी आज एक परिवार की गुलाम बनकर रह गई है- डॉ. नरोत्तम मिश्रा

ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने ग्वालियर जिले के ग्राम आंतरी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की हर बात कमिटमेंट होती है। प्रधानमंत्री जी जो कहते हैं, वह सभी बातें पूरी करते हैं। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी की हर बात कॉमेडी होती है। कांग्रेस पार्टी एक परिवार की गुलाम बनकर रह गई है। गुलामी में जकड़ी कांग्रेस जनता की सेवा नहीं कर सकती।

जनता को तय करना है कमिटमेंट वाले को चुनना है या कॉमेडी वाले को
डॉ. मिश्रा ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस के नेतृत्व में अंतर देखिए। भाजपा के पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी जैसे वैश्विक नेता हैं, वहीं कांग्रेस पार्टी के पास राहुल गांधी। कभी संसद में आंख मारने के साथ गले पड़ जाते हैं। राहुल गांधी कभी खाट में चौपाल लागते हैं तो संसद में सोते हैं। अब आप सभी जनता जनार्दन को तय करना है कि कमिटमेंट वाले को चुनते हैं कि कामेडी करने वाले को। देश का भविष्य किसके हाथ मे सुरक्षित रहेगा यह समझना कोई मुश्किल नहीं है। प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी देश को विकसित राष्ट्र बनाने के साथ विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। इसलिए मैं आप सबसे अपील करता हूं कि नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने के लिए ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह को हर बूथ पर विजयी बनाएं।

‘कांग्रेस अब सनातन और संविधान का अपमान करने वाली पार्टी बन गई’
डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आज जो कांग्रेस आप देख रहे हैं यह आजादी की लड़ाई लड़ने वाली कांग्रेस नहीं है। यह कांग्रेस संविधान और सनातन का अपमान करने वाली कांग्रेस है। यह तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली कांग्रेस है। हिंदुओं को जातिगत जनगणना के नाम पर बांटने वाली कांग्रेस है। आप खुद ही सोचें आतंकियों की मौत पर रोने वाले क्या देश में शांति ला पाएंगे? सनातन का अपमान करने वाले क्या जय श्री राम बोलने पर बंदिशें नही लगाएंगे? वह यह सब करेंगे। इसलिए याद रखना, गलत वोट दिया तो आप तो पछताएंगे ही आने वाली पीढ़ी को क्या बताएंगे।

प्रधानमंत्री जी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से उबारा
डॉ. मिश्रा ने कहा कि देश में 50 से अधिक वर्षों तक शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी ने गरीबी हटाने का नारा दिया, लेकिन गरीबी हटाने के लिए कोई कार्य नहीं किया। वर्ष 2014 में नरेन्द्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में करीब कल्याण के कार्य शुरू हुए और बीते दस वर्षों में देश के 25 करोड़ लोगों को गरीबी से मुक्ति दिलाई है। प्रधानमंत्री जी ने दस करोड़ से अधिक गरीब महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत निःशुल्क गैस कनेक्शन देने के साथ देश के 80 करोड़ लोगों को प्रति व्यक्ति पांच किलो अनाज प्रति माह प्रदान कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जी ने गरीबों की जिंदगी को बचाने के लिए आयुष्मान योजना लाकर हर गरीब को प्रति वर्ष 5 लाख रूपए तक के निःशुल्क इलाज की गारंटी प्रदान की है। इसके साथ ही करोड़ों लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्के आवास देने के साथ अगले 5 वर्ष में 3 करोड़ और पक्के आवास बनाने जा रहे हैं। इस अवसर पर भाजपा ग्वालियर ग्रामीण अध्यक्ष श्री कौशल शर्मा सहित अन्य जिला पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!