Dark Mode
वीडियो देख Sunny के बेटे की हर कोई कर रहा तारीफ

वीडियो देख Sunny के बेटे की हर कोई कर रहा तारीफ

  • करण ने शाहरुख खान के छुए थे पैर

मुंबई। बालीवुड एक्टर सनी देओल के बड़े बेटे करण का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद हर कोई तारीफों के पुल बांध रहा है और संस्कार का जिक्र कर रहा है। दरअसल, हाल ही में सनी देओल की फिल्म गदर 2 की सक्सेस पार्टी में पूरी देओल फैमिली के साथ बॉलीवुड के तमाम दिग्गज पहुंचे थे। पार्टी में करण देओल, पत्नी दृशा आचार्य, भाई राजवीर देओल और पापा सनी देओल के साथ नजर आ रहे हैं। इस पार्टी में जवान एक्टर शाहरुख खान ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। शाहरुख को पार्टी में देखकर हर कोई काफी खुश था। इस दौरान सभी ने शाहरुख के साथ बात की और उनके साथ फोटो क्लिक कराया। इसी दौरान करण, शाहरुख को देखते ही नीचे झुककर उनके पैर छूते हैं। ऐसे में शाहरुख उन्हें बड़े ही प्यार से उठाते हैं और उनके गालों पर हाथ रखते हैं। इसके बाद सनी अपनी बहू और बेटे को शाहरुख के बगल में खड़ा करके फोटो क्लिक कराते हैं।

इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हर कोई सनी देओल के बेटे करण की जमकर तारीफ कर रहा है। हर कोई उनके संस्कारों की तारीफ करता नजर आ रहा है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा, संस्कार....। एक दूसरा यूजर लिखता है, इसी को संस्कार कहते हैं जो बड़ों के पैर छुए। साथ ही तमाम लोगों ने रेड हार्ट इमोजी से अपनी फीलिंग्स बयां की। वहीं, कई यूजर्स गदर एक्टर उत्कर्ष शर्मा के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं कि वो कहां हैं। बता दें कि गदर 2 ने 4 हफ्तों में ही 500 का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में अब चौथे सोमवार को इस फिल्म ने 503 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं, अब कल से सनी की फिल्म गदर 2 का सीधा मुकाबला शाहरुख की फिल्म जवान से होने जा रही है।

जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इससे तारा सिंह की दहाड़ पर कितना असर पड़ता है। बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र का परिवार इंडस्ट्री में कई सालों से राज कर रहा है। धर्मेंद्र के दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के बाद अब उनके पोते भी फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए जुट गए हैं। एक तरफ जहां सनी देओल अपनी सुपरहिट फिल्म गदर 2 की छप्पर फाड़ कमाई को लेकर खुश हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनके छोटे बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म दोनों जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Comment / Reply From

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!