Dark Mode
  • Tuesday, 22 October 2024
ई-स्कूटी चलाकर भूमिपूजन करने पहुंचे ऊर्जा मंत्री Pradyuman Singh Tomar

ई-स्कूटी चलाकर भूमिपूजन करने पहुंचे ऊर्जा मंत्री Pradyuman Singh Tomar

 

ग्वालियर 15 विधानसभा में मूलभूत सुविधाएं मुहैय्या कराना हमारी प्राथमिकता: ऊर्जा मंत्री  प्रद्युम्न सिंह तोमर

ऊर्जा मंत्री ने वार्ड 15 में किया नवीन सीवर लाइन और सीमेंट कांक्रीट रोड का भूमिपूजन

ग्वालियर। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर नित नये नवाचारों के लिए सदैव सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन रविवार को उनके एक अनोखे अंदाज को देख लोग अचंभित हो गए। दरअसल ऊर्जा मंत्री रविवार को खुद ई-स्कूटी चलाकर विकास कार्यों का भूमिपूजन करने पहुंचे। उन्होंने ग्वालियर-15 विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 15 में नवीन सीवर लाइन तथा सीमेंट कांक्रीट रोड का भूमिपूजन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र की हर बस्ती, मोहल्ले और वार्ड में मूलभूत सुविधाओं का विस्तार आपके इस सेवक की पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि गुणवत्ता पूर्ण आधारभूत संरचना और समय पर कार्य पूर्ण कराना हमारी वरीयता में है। विकसित और सुविधा सम्पन्न ग्वालियर के विकास की नई इबारत लिखने के लिए हम लगातार प्रयास कर रहे हैं। ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि अभी तो शुरूआत है। विकास की कड़ी में आगे कई नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं।


इससे पहले ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने वार्ड क्रमांक 15 संजय नगर तथा कल्लू काछी की बगिया में 50 लाख की लागत से सीवर लाइन तथा मेज़र कॉलोनी और राधा कॉलोनी बौद्ध बिहार में 42 लाख की लागत से सीमेंट कांक्रीट रोड का भूमिपूजन किया। इस सीवर लाइन के निर्माण से क्षेत्र में जल निकासी की समस्या को हल करने में मदद मिलेगी और स्वच्छता व स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से भी महत्वपूर्ण रहेगा। इस अवसर पर ऊर्जा मंत्री  प्रद्युम्न सिंह तोमर ने विकास कार्यों का निरीक्षण भी किया और कहा कि गुणवत्ता पूर्ण आधारभूत संरचना और समय पर कार्य पूरा करना हमारी प्राथमिकता है। इस अवसर पर ऊर्जा मंत्री ने क्षेत्रवासियों से संवाद कर उनकी समस्याओं को सुना और मौके पर ही अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा कि यह कदम क्षेत्र के समग्र विकास और जनसुविधाओं को सुदृढ़ बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण पहल है। हमारे संकल्प का उद्देश्य है कि हर नागरिक को बुनियादी सुविधाएँ उपलब्ध कराई जाएं और क्षेत्र की प्रगति सुनिश्चित की जाए। इस दौरान उन्होंने सड़कों, सीवर, पेयजल, और विद्युत व्यवस्था का निरीक्षण किया तथा जनहित में विकास कार्यों की प्रगति को समीक्षा करते हुए, समस्याओं के समाधान हेतु अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि प्रत्येक नागरिक को समय पर बुनियादी सुविधाएं प्राप्त हों।


इन भूमि पूजन के दौरान ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अरविन्द राय, भाजपा दुर्गादास राठौड़ मंडल अध्यक्ष बृजमोहन शर्मा, पार्षद देवेन्द्र राठौर, श्यामू बैस, अखिलेश शर्मा, त्रिलोक शर्मा, शैलेन्द्र सिंह सिकरवार, पूनम पाल,  राजू भदौरिया, राजू शर्मा, लज्जाराम राठौर, बलवीर खटीक, नीतू यादव, अशोक शुक्ला, पन्नालाल खेरिया, विवेक जाट एवं सहित प्रशासन, नगर निगम, विद्युत विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!