Dark Mode

Madhya Pradesh में नहीं थम रहा आदिवासियों पर अत्याचार, दो भाइयों को 8 घंटे तक बंधक बनाकर पीटा

इंदौर: मध्य प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार की एक और घटना सामने आई है। इंदौर में आदिवासी युवकों के साथ बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है तो वहीं घायलों का इलाज एम वाई हॉस्पिटल में किया जा रहा है।

 

जानकारी के अनुसार, घटना राऊ थाना क्षेत्र के ट्रेजर फेंटेसी की है। बिजलपुर के रहने वाले सुमित चौधरी व अन्य लोगों ने आदिवासी युवकों के साथ जमकर मारपीट कर उसका वीडियो बनाया। घायल हुए दोनों ही आदिवासी युवक का कहना है कि वे बाइक से जा रहे थे तभी बाइक फिसल गई। वहां मौजूद गार्ड सुमित चौधरी ने गाड़ी खड़ी करने के लिए बोला। उसी दौरान उसने अपशब्द कहे और डंडे से वार कर दिया।

 

उसके बाद गाड़ी में बैठा कर पीड़ित युवकों को गोदाम में ले गया। फिर वहां मारपीट की जाने लगी। तभी पीछे से उसका बड़ा भाई भी आ गया। दोनों ने अन्य के साथ मिलकर जमकर मारपीट की। सुबह तड़के 4 बजे दोनों वहां से भागे और समाज के लोगों को बताया जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एमवाई हॉस्पिटल ले जाया गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लिया और पीड़ित युवकों से चर्चा कर एससी-एसटी सहित तमाम धाराओं में सुमित चौधरी, जयपाल सिंह बघेल और प्रेम सिंह परमार पर कार्रवाई की है। जबकि अन्य लोगों की तलाश की जाएगी। अभी तक सुमित चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!