Dark Mode
लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी Satish Upadhyay ने ग्वालियर में सोशल मीडिया बैठक को संबोधित किया

लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी Satish Upadhyay ने ग्वालियर में सोशल मीडिया बैठक को संबोधित किया

यह लोकसभा चुनाव भारत को विकसित बनाने का चुनाव है-सतीश उपाध्याय


ग्वालियर। लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने शुक्रवार को ग्वालियर के होटल रमाया में आयोजित भाजपा सोशल मीडिया की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा 2024 का चुनाव केवल चुनाव नहीं है, विकसित भारत का चुनाव हैं। 2014 के पहले पूरे देश में निराशा, अविश्वास, अव्यवस्था और भ्रष्टाचार का बोलबाला था। कश्मीर में पत्थरबाजी, नक्सलवाद और आतंकवाद की घटना आम बात होती थी। आज के भारत को देंखे तो हमें कई परिवर्तन देखने को मिलते हैं, प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में आज देश की सीमाएं सुरक्षित हैं।


सतीश उपाध्याय ने कहा कि देश में असाध्य समझी जाने वाली समस्याएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनते ही सब हल हो गई हैं। चाहे वह धारा 370 हो, भव्य राम मंदिर का विषय हो, ट्रिपल तलाक से मुस्लिम बहनों को आजादी हो, ऐसे देश हित में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने अनेको उल्लेखनीय और दमदार कार्य किये हैं। मोदी जी के 10 वर्षों के कार्यकाल के उपलब्धियों को लेकर हमें जनता तक पहुंचना है।
लोगों को मालूम होना चाहिए कि कांग्रेस की मानसिकता कितनी छोटी है


सतीश उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी देश को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जी वर्ष 2047 तक भारत को विश्व गुरू बनाने का लक्ष्य लेकर कार्य कर रहे हैं। मोदी जी ने गारंटी दी है कि हम विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनेंगे। हमें करना क्या है इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष की ओछी मानसिकता के विषय में प्रियंका गांधी से पूछना चाहिए जो कहती थीं कि लड़की हूं मैं लड सकती हूं। लोगों को मालूम होना चाहिए कि कांग्रेस की मानसिकता कितनी छोटी है। उन्होंने कहा कि 5-6 मई को मतदान प्रतिशत बढाने के लिए अपनी फेसबुक के माध्यम से लोगों को जागृत करें। इस अवसर पर सुश्री गीतांजलि शर्मा, सोशल मीडिया की प्रदेश सह संयोजक अभिनंदन त्यागी और आईटी के जिला संयोजक अरविंद कुशवाहा मंचासीन रहे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!