Dark Mode
प्रदेश संगठन महामंत्री Hitanand ने भोपाल के दक्षिण पश्चिम विधानसभा चुनाव कार्यालय में बैठक को किया सम्बोधित

प्रदेश संगठन महामंत्री Hitanand ने भोपाल के दक्षिण पश्चिम विधानसभा चुनाव कार्यालय में बैठक को किया सम्बोधित

कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों में 370 नये वोट बढाने के लक्ष्य को पूरा करे-  हितानंद 


भोपाल। पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद जी ने गुरूवार को भोपाल के दक्षिण पश्चिम विधानसभा चुनाव कार्यालय में बैठक को किया संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने हमें हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य दिया है। श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए आंदोलन किया और अपना बलिदान दे दिया। इसलिए हम सभी कार्यकताओं को हर बूथ पर 370 नये वोट बढ़ाकर डॉ. मुखर्जी जी को सच्ची श्रद्धांजलि देना है। भाजपा के कार्यकर्ता कमर कसकर अपने-अपने बूथों में 370 नये वोट बढाने के लक्ष्य को पूरा करे।


हितानंद जी ने कहा कि पार्टी ने हमें हर बूथ पर 13 करणीय कार्य दिए है। कार्यकर्ता गांव-गांव, घर-घर संपर्क कर भाजपा सरकार की उपलब्धियां जनता को बताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान करें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व मे महिलाओं को सशक्त, सक्षम और सामर्थ्यवान बनाने के लिए केन्द्र सरकार ने कई महत्वपूर्ण कदम उठाये हैं। उज्जवला योजना के जरिये ग्रामीण महिलाओं को धुएँ से मुक्ति मिली है तो वहीं पीएम स्वनिधि और ड्रोन दीदी योजना के जरिये महिलाएँ आत्मनिर्भर होकर सम्मानपूर्वक जीवन जी रही हैं।


हितानंद जी ने कहा कि आज विश्व में देश का मान-सम्मान बढ़ा है वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार लगातार देश का विकास कर रही है। प्रधानमंत्री के दस वर्ष के कार्यकाल में अनेकों ऐसी उपलब्धियां हैं, जिन्हें जनता तक हमें पहुंचाना है। 500 वर्षो के सघर्ष और लाखों लोगों के वलिदान के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में आज भव्य राममंदिर का निर्माण हुआ है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 10 वर्ष के सुशासन, विकास और गरीब कल्याण के कार्यो को जन जन तक पहुचाना है। इस दौरान बैठक में पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक भगवानदास सबनानी, पूर्व सांसद आलोक संजर,  किशन सूर्यवंशी, रामदयाल प्रजापति, सुश्री नेहा बग्गा उपस्थित रही।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!