Dark Mode

अयोध्या के सरयू तट पर उज्जैन के शर्मा बंधु देंगे प्रस्तुति,श्री राम सहित हनुमान जी के सुनायेंगे भजन

इस समय श्रीराम जन्म भूमि अयोध्या पर दुनिया की नजर है, 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होगी जिसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। अयोध्या में कार्यक्रम के दौरान उज्जैन के शर्मा बंधू भी भजनों की प्रस्तुति देंगे वे श्रीराम सहित हनुमान जी के भजन भी देश वासियों को सुनायेंगे।

उज्जैन के शर्मा बंधू राजिव शर्मा, मुकेश शर्मा, शैलेष शर्मा और मिथलेश शर्मा प्रसिद्ध भजन गायक हैं । इंदौर रोड पर रहने वाले शर्मा बंधू फिलहाल अयोध्या जाने की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल चारो भाइयों को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले 14 जनवरी से शुरू होने वाले "राम रमय्या गाए जा" कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए यूपी सरकार ने आमंत्रित किया है। 9 दिन तक चलने वाले कार्यक्रम में 16 जनवरी को वे सरयू नदी किनारे कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगे। इस दौरान शर्मा बंधू श्री राम चंद्र कृपालु भजमन से शुरुआत करेंगे इसके बाद कण कण में राम जो भजे वो जाने सहित हनुमान जी का भजन मेरे घर में पधारो जैसे कई भजनों की प्रस्तुति देंगे।

भजन गायक शैलेष शर्मा का कहना है कि हम सभी के लिए ये गौरव की बात है कि इस बड़े आयोजन के हम साक्षी बनेंगे। हम लोग 14 जनवरी को यहाँ से अयोध्या के लिए निकलेंगे। इसके बाद 15 को वहां पहुंचेंगे और 16 जनवरी को अपनी प्रस्तुति देंगे। उन्होंने बताया कि सरयू घाट पर हेमा मालिनी, कुमार विश्वास, अनूप जलोटा, और मनोज मुन्तशिर जैसे बड़े कलाकार भी अपनी प्रस्तुति देंगे।

Comment / Reply From

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!