Dark Mode
  • Sunday, 08 September 2024
पीएम ने कहा राजस्थानवासी कह रहे...गहलोत जी, कोनी मिलै वोट जी

पीएम ने कहा राजस्थानवासी कह रहे...गहलोत जी, कोनी मिलै वोट जी

प्रचार अभियान के अंतिम दिन भाजपा की झौंकी ताकत

 

जयपुर । राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार का गुरुवार को आखिरी दिन है। गुरुवार शाम को प्रचार अभियान थमेगा। इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के राजसमंद जिले के देवगढ़ में जनसभा करने पहुंचे। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, बहुत से लोग हैं, जो भाजपा की ताकत को जानते ही नहीं हैं, उन्हें लगता है कि मोदी को गाली देने से उनकी गाड़ी चल जाएगी। लेकिन उन्हें पता नहीं है कि ये ऐसी पार्टी है, इस कार्यकर्ताओं ने अपने खून-पसीने से बनाया है। ये पार्टी ऐसी है, जिसमें चार-चार पीढ़ियां खप गई हैं और एक ही सपना लेकर के…भारत माता की जय।

 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, राजस्थान ने आज तक इससे बड़ी महिला विरोधी सरकार नहीं देखी है। पीएम मोदी ने कहा कि समृद्ध, सुरक्षित और विकसित राजस्थान के लिए मेरे परिवारजन 25 नवंबर को भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने जा रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा, मेरा सौभाग्य है कि आज चुनाव अभियान की आखिरी सभा देवगढ़ में हो रही है। गुरुवार को देवोत्थान एकादशी भी है, आज तुलसी विवाह का पर्व है, आज श्री खाटू श्याम जी की जन्मोत्सव का पावन पर्व है। मैं देश के लोगों को, 140 करोड़ देशवासियों की तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।

पीएम मोदी ने कहा, आज राजस्थान में बहुत सारी शादियां हैं और इन शादियों के कारण इलेक्शन कमीशन ने चुनाव की तिथि बदल दी, ताकि शादियों में रुकावट न आए। इसके बाद राजस्थान की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है कि पूरी जिम्मेदारी के साथ मतदान करे। पिछले चुनाव के मतदान से ज्यादा वोटिंग होनी चाहिए। पीएम मोदी ने कहा, ‘राजस्थान के इस चुनाव में हमारी माताओं, बहनों और बेटियों ने जिस प्रकार से भाजपा का झंडा उठा लिया है, वहां काबिले-तारीफ है। आज राजस्थान में हर तरफ से एक ही बात सुनाई देती है, गहलोत जी, कोनी मिलै वोट जी।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!