Dark Mode
Prime Minister Narendra Modi के ऐतिहासिक तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली कैबिनेट में लिए गए निर्णय पर सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने जताया आभार

Prime Minister Narendra Modi के ऐतिहासिक तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली कैबिनेट में लिए गए निर्णय पर सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने जताया आभार

भाजपा अपने संकल्प पत्र में किए गए हर वादे को पूरा करेगी- विष्णुदत्त शर्मा
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने नरेन्द्र मोदी जी के ऐतिहासिक तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद आज संपन्न पहली कैबिनेट बैठक में देश के गरीबों के लिए पीएम आवास योजना के तहत 3 करोड़ नए पक्के मकान बनाए जाने के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि यह गरीबों के हित में ऐतिहासिक और मानवीय संवेदनाओं से भरा निर्णय है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने अपने तीसरे कार्यकाल की पहली कैबिनेट बैठक में ही भाजपा के संकल्प पत्र में 3 करोड़ नए मकान बनाने की गारंटी को पूरा करने का निर्णय लिया है। यह निर्णय देश के गरीबों को पक्की छत देने के साथ प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी की संवेदनशीलता को दर्शाता है।


यह निर्णय गरीबों के चेहरे पर खुशी लाएगा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के संकल्प पत्र में प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी ने गरीबों के लिए पीएम आवास के तहत 3 करोड़ पक्के मकान बनाने की गारंटी दी थी। आज पहली ही कैबिनेट में प्रधानमंत्री जी ने गरीबों के लिए की गई गारंटी को पूरा करने का निर्णय लिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि एक राष्ट्र के रूप में यह हमारा कर्तव्य है कि ऐसे कदम भी उठायें जिससे देश की आम जनता और उनके परिवारों की खुशहाली बढ़ सके। इसी भावना को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी जी ने यह ऐतिहासिक निर्णय लिया है।


प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भाजपा हर गारंटी पूरी करेगी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव में अपने संकल्प-पत्र में जो वादे किए हैं और गारंटी दी है, वह अगले 5 साल में सभी पूरी की जाएंगी। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में बीते दस वर्षों में एनडीए सरकार द्वारा किए गए गरीब कल्याण और जनहितैषी कार्यों और योजनाओं को आगे और बेहतर तरीके से क्रियान्वित कर हर गरीब के चेहरे पर खुशहाली लाने का कार्य किया जाएगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने गरीबोन्मुखी निर्णय के लिए प्रदेश भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी का आभार व्यक्त किया हैं।

Comment / Reply From

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!