Dark Mode
सांसद  Vishnudutt Sharma ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन ग्वालियर में पत्रकार-वार्ता को संबोधित किया

सांसद Vishnudutt Sharma ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन ग्वालियर में पत्रकार-वार्ता को संबोधित किया

कांग्रेस के हालात पूरे देश में खराब हैं, एमपी से लेकर उड़ीसा तक प्रत्याशी मैदान छोड़ रहे- विष्णुदत्त शर्मा

मुरैना, भिण्ड, डबरा। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने मुरैना जिले के ग्राम सुरजनपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने बीते दस वर्षों में हर गरीब का जीवन बदलने का कार्य किया है। देश के गांव-गांव तक विकास को सुनिश्चित किया है। भाजपा जनता की सेवा करती है, वहीं कांग्रेस और उसके नेता अपने लिए ही अवसर तलाशते रहते हैं। मुरैना से कांग्रेस के प्रत्याशी का परिवार भी जनता की सेवा नहीं अपने लिए अवसर तलाशता है। कांग्रेस की पूरे देश में ही हालात खराब हैं। कांग्रेस पार्टी ने पहले खजुराहो लोकसभा में मैदान छोड़ा, इसके बाद इंदौर प्रत्याशी ने अपना नामांकन वापस ले लिया और अब उड़ीसा के पुरी लोकसभा सीट की प्रत्याशी ने भी चुनाव लड़ने से मना कर दिया है।

भाजपा सांसद क्षेत्र में विकास सुनिश्चित करेंगे
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि यह चुनाव कई मायनों में अलग प्रकार का चुनाव है। यह चुनाव किसी प्रत्याशी का नहीं, भाजपा में प्रत्याशी को निमित्त मात्र का होता है। यह चुनाव नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देश को 2047 तक वैश्विक महाशक्ति बनाने का चुनाव है। कांग्रेस पार्टी और उसके नेता जनता की सेवा के लिए राजनीति नहीं करते। भाजपा जनता और देश की सेवा करने के लिए कार्य करती है। हमारे लिए राष्ट्र प्रथम होता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी भारत को विकसित बनाने के साथ विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। आप सभी नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार ऐतिहासिक मतों से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी को अपना आशीर्वाद प्रदान करें। भाजपा सांसद इस पूरे क्षेत्र का विकास सुनिश्चित करेंगे। 2003 के पहले मुरैना सहित पूरे मध्यप्रदेश में सड़क, बिजली, पीने के लिए पानी और सिंचाई की सुविधा के क्या हाल थे, आप सभी जानते हैं। 2003 में मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद और 2014 में केंद्र में नरेन्द्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश और प्रदेश ने विकास की रफ्तार पकड़ ली है। विकास की इस गति को बनाए रखने के लिए भाजपा को अपना आशीर्वाद दें। भाजपा ही मध्यप्रदेश और देश का विकास कर सकती है। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष उषा अग्रवाल, विधायक श्रीमती रीति पाठक, जिला अध्यक्ष डॉ. योगेश पाल गुप्ता, रघुराज सिंह कंसाना, बलवीर सिंह दंडोतिया, पूर्व विधायक श्री गिरिराज दंडोतिया, अनूप सिंह भदौरिया, नरेश यादव सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित रहे।

श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराने वाली कांग्रेस को जनता हर बूथ पर ठुकराए
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुत्त शर्मा ने रविवार को ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के समर्थन में डबरा और भिंड लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय के समर्थन में भिंड में रोड शो किया। भिंड में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने रोड शो के बाद जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराने वाली कांग्रेस पार्टी को जनता 7 मई को होने वाले मतदान में हर बूथ पर ठुकरा दे। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने भिंड में रोड शो के बाद परेड चौराहे पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहां के लोग वीर और बहादुर हैं। 1990 में जब राम मंदिर निर्माण के संकल्प के साथ स्थानीय लोग अयोध्या जा रहे थे तब यूपी की सपा सरकार ने किस तरह का बर्ताव किया था। भिंड की जनता वो समय भूल नहीं पाएगी। भाजपा ने महिलाओं, सेना जवानों के सम्मान के लिए हमेशा कार्य किए है। हमारे देश के प्रधानमंत्री त्यौहार अपने घर नहीं मानते देश के जवानों के बीच सियाचिन और बॉर्डर पर जाते हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बहन इमरती देवी को लेकर जो बयान दिए हैं इससे उन्होंने महिलाओं का अपमान किया है आगामी 7 और 13 मई को मध्यप्रदेश में लोकसभा के होने वाले मतदान में जनता हर बूथ पर भाजपा को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाकर कांग्रेस को सबक सिखाए। राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराने वालों और रामभक्तों पर गोली चलाने वालों का समर्थन करने वाली कांग्रेस को भिंड की जनता 7 मई को सबक सिखाए।

नरेन्द्र मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनाने मांगा जनता से आशीर्वाद
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने वरिष्ठ नेता व न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा के साथ डबरा में ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के समर्थन में रोड शो में शामिल होकर जनता का अभिवादन किया और नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने, भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र तथा विश्व गुरू बनाने के लिए पार्टी प्रत्याशी को जिताने की अपील की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने रोड शो के माध्यम से जनता से पार्टी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह को ऐतिहासिक बहुमत से विजयी बनाने की अपील करते हुए आशीर्वाद मांगा। रोड शो के दौरान डबरा की सड़कें फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार के नारों से गूंज उठीं। रोड शो का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। लोग अपने घरों के बाहर खड़े होकर, कुछ छतों व पहली मंजिल से पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। रोड शो में पार्टी प्रत्याषी भारत सिंह कुषवाह, पूर्व मंत्री श्रीमती इमरती देवी, ग्वालियर ग्रामीण जिला अध्यक्ष कौषल शर्मा एवं विरेन्द्र जैन ने भी रथ पर सवार होकर जनता का अभिवादन किया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के लिए उमड़ा जनसैलाब
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और पार्टी के वरिष्ठ नेता व न्यू ज्वाइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने रविवार दोपहर ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र के डबरा में भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के समर्थन में भितरवार मार्ग से रोड शो प्रारंभ कर रेलवे पुल, ज्वैलर्स मार्केट, बर्तन मार्केट होकर ग्वालियर मार्ग खुले रथ पर सवार होकर जनता का अभिवादन किया और पार्टी प्रत्याशी के लिए आशीर्वाद मांगा। रोड शो के दौरान यात्रा मार्ग की दोनों तरफ की सड़कें भगवामय हो गयीं। जनता ने सड़क के दोनों ओर खड़े होकर पुष्पवर्षा कर मोदी-मोदी के गगनभेदी नारों के साथ रोड शो का स्वागत किया। समाज के हर वर्ग के पुरुष, महिलाएं, युवा, बच्चे और बुजुर्ग भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी नेताओं के स्वागत के लिए उपस्थित रहे और जगह-जगह मंच से पुष्पवर्षा कर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया। रोड शो के दौरान जेसीसी मशीन से पुष्पवर्षा के साथ बैंड, ढोल नगाडें एवं शंख बजाकर रोड शो का स्वागत किया।

भिंड में रोड में पार्टी प्रत्याशी को विजय बनाने की अपील
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भिंड में माधवगंज हाट से रोड शो प्रारंभ कर महाजनसंपर्क करते हुए किला गेट, हनुमान बजरिया, गोल मार्केट, सदर बाजार, परेड चौराहा तक जनता का अभिवादन करते हुए  नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने पार्टी प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय को प्रचंत मतों से विजयी बनाने की अपील की। रोड शो का स्थानीय लोगों, व्यवसायियों और सामाजिक संगठनों के लोगों ने स्थान-स्थान पर पुष्पाहार और पुष्पवर्षा कर ऐतिहासिक स्वागत किया गया। रोड शो के साथ हजारों की संख्या में स्थानीय लोग अबकी बार 400 पार और फिर एक बार मोदी सरकार के नारे लगाते हुए चल रहे थे। रोड शो पर स्थानीय लोगों ने अपने घरों, और छतों से भी पुष्पवर्षा कर रहे थे। भिंड में आयोजित रोड में में सांसद व पार्टी प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय, पार्टी के प्रदेश मंत्री लोकेन्द्र पाराशर, विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह, जिला अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह नरवरिया, जिला पंचायत अध्यक्ष सुश्री कामना भदौरिया, लोकसभा संयोजक अवधेश सिंह कुशवाहा सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!