Dark Mode

MP के विधानसभा Speaker नरेंद्र सिंह तोमर का कार्यकर्ताओं और नागरिकों ने जोरदार स्वागत, अभिनंदन किया

मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर का ग्वालियर के गालव सभागार में नागरिक अभिनंदन और आभार सभा का आयोजन किया गया । जहां ग्वालियर चम्बल अंचल से पहुंचे बीजेपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनका फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। नरेंद्र तोमर ने भी उनके अभिनंदन के लिए पहुंचे सभी वरिष्ठ पदाधिकारिओं और कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया उन्होंने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं वह सब कार्यकर्ताओं की मेहनत और प्यार का ही नतीजा है। 

उन्होंने यहां विधानसभा अध्यक्ष बनाए जाने और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच काम करने की दोहरी जिम्मेदारी पर कहा कि मेरी सब के प्रति जवाब देही है और जहां जैसी मेरी भूमिका रहेगी में अपनी भूमिका निभाने का पूरा प्रयास करूंगा। 

इस दौरान मंच पर ग्वालियर सांसद विवेक नारायण सेजवलकर, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा, कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर, भाजपा जिला अध्यक्ष अभय चौधरी सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे, भाजपा कार्यकर्ताओं ने जहां नरेंद्र सिंह तोमर के साथ बिताए अपने अनुभव साझा किए तो वहीं उनके द्वारा राजनीति को दिखाई गई दिशा को याद किया गया।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!