Dark Mode
  • Sunday, 08 September 2024
MP में BJP 13 से 15 तक निकलेगी तिरंगा यात्राएं, पार्टी कार्यकर्ता हर घर लगाएंगे तिरंगा

MP में BJP 13 से 15 तक निकलेगी तिरंगा यात्राएं, पार्टी कार्यकर्ता हर घर लगाएंगे तिरंगा

भोपाल। मेरी माटी-मेरा देश अभियान के अंतर्गत 13 से 15 अगस्त तक प्रदेशभर में तिरंगा यात्राएं निकालेगी। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता प्रत्येक घर पर तिरंगा लगाएंगे और महापुरुषों की मूर्तियों एवं स्मारकों पर माल्यार्पण करेंगे। 14 अगस्त को विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस कार्यक्रम के अंतर्गत मौन जुलूस निकाले जाएंगे। भाजपा तिरंगा यात्रा एवं हर घर तिरंगा जैसे अभियान चलाकर आमजन में देशभक्ति की भावना का वातावरण निर्मित करेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में इसका आह्वान किया था।

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मेरी माटी-मेरा देश अभियान और विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस के लिए प्रदेश टोलियां गठित की हैं। टोली में पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं प्रदेश कार्यालय प्रभारी भगवानदास सबनानी, प्रदेश मंत्री राजेश पांडे, जयदीप पटेल, मदन कुशवाह एवं विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस के लिए गठित प्रदेश टोली में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. चिंतामणि मालवीय, प्रदेश मंत्री संगीता सोनी, प्रभुदयाल पटेल शामिल हैं।

 

सबनानी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश आजादी का ‘अमृत-महोत्सव’ मना रहा है। प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम में मेरी माटी-मेरा देश अभियान का जनता से आव्हान किया था। अभियान के अंतर्गत युवा मोर्चा 13 से 15 अगस्त तक तिरंगा यात्रा निकालेगा। राष्ट्रीय ध्वज फहराए जाएंगे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!