Dark Mode
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद  Vishnudutt Sharma  ने राघौगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद Vishnudutt Sharma ने राघौगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया

कांग्रेस का आज देश में होना ही सबसे बड़ा दुर्भाग्य हो गया है- विष्णुदत्त शर्मा


राघौगढ़। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के राघौगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के 10 वर्ष के कार्यकाल में गरीबों का जीवन बदलने का अभियान चल रहा है। हर गरीब के जीवन में मुस्कुराहट लाने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने किया। गरीब कल्याण की योजनाओं के माध्यम से प्रत्येक गांव और घरों में बदलाव आया है। देश में कोई भी जाति, धर्म का हो उसका जीवन बदलाने का काम हुआ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति के जीवन में बदलाव लाए हैं। नरेन्द्र मोदी जी एक सामान्य परिवार के बेटे हैं, जो आज देश के प्रधानमंत्री हैं। यह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है कि एक सामान्य कार्यकर्ता प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री जैसे पद पर पहुंच जाता है। कांग्रेस पार्टी तो अब एक परिवार की पार्टी बनकर रह गई है। नरेन्द्र मोदी जी गरीबी क्या होती है वह जानते है। इसलिए गरीबों के आंसू पोंछने का काम कर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा कार्यकर्ता सम्मेलन से पहले गुना लोकसभा के पार्टी प्रत्याशी व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में अशोकनगर में जनसभा को संबोधित किया।


प्रधानमंत्री जी ने गरीबों का जीवन बदला है
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने तो गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना शुरू की। उन्होंने गरीबों का जीवन बदलने की गारंटी ली। कांग्रेस ने देश में 55 वर्ष तक शासन किया, लेकिन देश के विकास के लिए कुछ नहीं किया। एक परिवार राघौगढ़ में कई वर्षों से राज कर रहा है, उसका विकास से कोई नाता नहीं है। शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने आयुष्मान योजना शुरू करके गरीबों को प्रतिवर्ष 5 लाख रूपए इलाज की सुविधा दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को दुनिया का सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं। उनके नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत की साख बढ़ रही है। कांग्रेस के जमाने में कोई नेता गड़बड़ करता था तो वह कभी जेल नहीं जाता था, लेकिन अब किसी ने गड़बड़ की तो उसे जेल जाना पड़ेगा, यह नरेन्द्र मोदी जी की सरकार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी प्रदेश की जनता से स्नेह रखते हैं। मध्यप्रदेश की जनता के मन में पीएम मोदी और पीएम मोदी के मन में मध्यप्रदेश की जनता है।


राघौगढ़ की जनता कांग्रेस को ठुकराने का मन बना चुकी है
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री रहते हुए कांगेस नेता स्व. राजीव गांधी कहते थे, मैं दिल्ली से एक रूपए भेजता हूं तो जनता तक 15 पैसे ही पहुंचते हैं। 85 पैसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाते हैं। मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद सभी के बैंक खाते खुलवाने की योजना बनाई। भारत दुनिया का इकलौता देश है जहां देश भर के अधिकांश लोगों को कोरोना के दोनों टीके मुफ्त लगे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी जो भी कार्य करते हैं उसका बहुत व्यापक परिणाम निकलकर आता है। आज प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा जीरो बैलेंस में खुलवाए गए बैंक खातों में लाभार्थी योजनाओं की राशि आ रही है। प्रधानमंत्री जी ने डिजिटल इंडिया को बढ़ावा दिया और आज डीबीटी के माध्यम से राशि सीधे हितग्राहियों के खाते में जाती है। अब एक रूपए अगर गरीबों के लिए दिल्ली से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी भेजते हैं तो एक रूपए ही गरीबों के खातों मं पहुंचते हैं। एक भी पैसे का हेरफेर नहीं होता।


रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराने वालों को राघौगढ़ की जनता ठुकरा देगी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है कि हमारे आराध्य रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर निर्माण हुआ है। कांग्रेस ने भगवान श्री राम मंदिर का निमंत्रण तक ठुकरा दिया था। अब राघौगढ़ की जनता ही कांग्रेस को ठुकरा देगी। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने 2018 में जनता से किए गए एक भी वादा 15 महीने की सरकार में पूरा नहीं किया है। कांग्रेस नेता आएंगे, झूठ बोलेंगे, छल-कपट की राजनीति करेंगे। झूठे वादे करके जनता को भ्रमित करेंगे, लेकिन जनता सतर्क हो चुकी है। कांग्रेस ने न तो किसानों का कर्ज माफ किया और न ही बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया। शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। कांग्रेस की मानसिकता और मूल चरित्र हमेशा से महिला और दलित विरोधी रहा है। वर्ष 2003 से पहले दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश की जनता को सड़क, बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसा दिया था। 2003 से पहले मध्यप्रदेश को बंटाढार बनाने वाले दिग्विजय सिंह द्वारा खुद को सनातनी बताना उनका सबसे बड़ा झूठ है। जो व्यक्ति अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा का बहिष्कार करे, राम भक्तों पर गोली चलाने वालों का समर्थन कर, उनको राघौगढ़ के रामनगर की जनता हर बूथ पर जवाब देगी।


कांग्रेस नेता महिलाओं का अपमान करते रहते हैं
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और जीतू पटवारी ने महिलाओं का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। दिग्विजय सिंह ने अपनी ही पार्टी की महिला नेता को टंच माल कहा था और कमलनाथ ने श्रीमती इमरती देवी को आइटम तक कहा था। कांग्रेस का आज देश में होना ही सबसे बड़ा दुर्भाग्य हो गया है। हमारी संस्कृति में महिलाओं को पूजा जाता है, लेकिन कांग्रेस को जब भी मौका मिलता है हमेशा महिलाओं का अपमान ही करती है। उन्होंने कहा कि जनसंघ के रूप में भारतीय जनता पार्टी की स्थापना करने वाले डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर में धारा 370 का विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि एक देश में दो निशान, दो प्रधान, दो विधान नहीं चलेंगे। धारा 370 के खिलाफ संघर्ष के दौरान ही डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने अपना बलिदान दे दिया। कार्यकर्ताओं को पार्टी के इतिहास से जोड़े रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश श्रड्डा जी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाकर उन्हें डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि स्वरूप समर्पित करें। विष्णुदत्त शर्मा ने उपस्थित जनसमूह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प भी दिलाया।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!