Dark Mode
मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष Narendra Singh Tomar ने मुरैना के अंबाह में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभाओं को किया संबोधित

मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष Narendra Singh Tomar ने मुरैना के अंबाह में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभाओं को किया संबोधित

मजबूत और सशक्त भारत के निर्माण के लिए भाजपा को वोट दें- नरेन्द्र सिंह तोमर


मुरैना। मुरैना जिले के तंवरघार की भूमि वीर शहीदों एवं क्रांतिकारियों की जननी है। देश को आजादी दिलाने में तंवरघार के सपूत पं. रामप्रसाद बिस्मिल ने अपने प्राण न्यौछावर कर दिए थे। इस भूमि के राष्ट्रभक्त युवा अब सेना में भर्ती होकर देश की सीमाओं पर भारतमाता की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। यह बात मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर ने गुरूवार को भाजपा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। तोमर ने अम्लिहेड़ा, बरबाई, बसई, रूअर, रछेड़, लुधावली, पिपरई, पालि, परीक्षत का पुरा और हिंगावली गांवों में भी जनसभाओं को संबोधित किया तथा अंबाह में व्यापारी वर्ग की बैठक में शामिल हुए।


तोमर ने जनसभाओं में ग्रामीण मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश की सेनाएं मजबूत हुई हैं। क्योंकि मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने सेना को ईंट का जबाव पत्थर से देने की खुली छूट दे रखी है। आज भारतीय सेना दुश्मनों को खदेड़ती ही नहीं बल्कि उनको घर में घुसकर मारती है।


उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री रामलला के मंदिर के लिए 500 सालों से संघर्ष चल रहा था। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के दृढ़निश्चय से मंदिर का निर्माण संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि जब पूरा देश श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का उत्सव मना रहा था, तब कांग्रेस नेताओं ने प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव के निमंत्रण को ठुकराकर भगवान श्रीराम का अपमान करने का पाप किया।


तोमर ने कहा कि बीते 10 सालों में मुरैना-श्योपुर जिले में विकास के अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। उसैदघाट पर रूके पुल का काम पूर्णता की ओर है। अंबाह अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट एवं सीटी स्कैन मशीन जैसी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं। तंवरघार के युवाओं के लिए पोरसा में हॉर्टीकल्चर कॉलेज की स्थापना की गई है। नरेन्द्र सिंह तोमर ने ग्रामीणों से मजबूत और सशक्त भारत के निर्माण के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आव्हान किया।


इस अवसर पर गजेन्द्रसिंह तोमर, प्यारे सिंह तोमर, बच्चूलाल गुप्ता, पूर्व विधायक कमलेश सुमन, सोबरन सिंह गुर्जा, गजेन्द्र परमार, जिनेश जैन, साहब सिंह तोमर, खेमसिंह भदौरिया, कविन्द्र तोमर, साधु राठौर, सुरेन्द्र सिंह कक्का, अखिलेश शर्मा, कंचन चौहान सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!