Dark Mode
सांसद Vishnudutt Sharma ने राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के तलेन में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क कर लाभार्थियों से संपर्क किया

सांसद Vishnudutt Sharma ने राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के तलेन में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क कर लाभार्थियों से संपर्क किया

2003 से पहले मध्यप्रदेश को बंटाढार बनाने वाले दिग्विजय को जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी- विष्णुदत्त शर्मा


राजगढ़। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को राजगढ़ लोगसभा क्षेत्र के नरसिंहगढ़ विधानसभा के तलेन में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अंग्रेजों की राह पर चल रही है, जिस तरह से अंग्र्रेज फूट डालो और राज करो की नीति पर कार्य करते थे, उसी प्रकार कांग्रेस पार्टी आज भी जाति और क्षेत्र के आधार पर लोगों को बांटकर शासन करना चाहती है। कांग्रेस पार्टी और दिग्विजय सिंह के खून में आज भी अंग्रेजों का जींस है। वर्ष 2003 से पहले मध्यप्रदेश को बंटाढार बनाने वाले दिग्विजय सिंह अब राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में हैं, लेकिन मध्यप्रदेश और राजगढ़ की जनता मध्यप्रदेश को बंटाढार करने वाले दिग्विजय सिंह को इस चुनाव में सबक सिखाने को तैयार है।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और मिस्टर बंटाढार दिग्विजय सिंह ने अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा का बहिष्कार कर सनातन का अपमान किया है। सर्जिकल स्ट्राइक पर सेना से सबूत मांगकर सेना का अपमान, सनातन का अपमान करने का बदला राजगढ़ की जनता लेगी। दिग्विजय सिंह ने 2003 से पहले मध्यप्रदेश को सड़क, बिजली, पानी के लिए तरसा दिया था भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि वर्ष 2003 से पहले दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश की जनता को सड़क, बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसा दिया था। 2003 से पहले मध्यप्रदेश को बंटाढार बनाने वाले दिग्विजय सिंह द्वारा खुद को सनातनी बताना उनका सबसे बड़ा झूठ है। शर्मा ने कहा कि दिग्विजय खुद को सबसे बड़ा सनातनी बताते हैं, यह उनका सबसे बड़ा सफेद झूठ है। जो व्यक्ति अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा का बहिष्कार करें, राम भक्तों पर गोली चलाने वालों का समर्थन कर, उनको राजगढ़ लोकसभा की जनता हर बूथ पर जवाब देगी।


दिग्विजय सिंह जैसी विचाराधारा को पनपने नहीं देना है
शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह और कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगकर सेना और सैनिकों का अपमान किया था। यह दोहरे चरित्र वाले लोग हैं। जयचंद की भूमिका के सारे गुण दिग्विजय सिंह जैसे नेताओं में हैं। दिग्विजय सिंह जैसे विचारधारा को मध्यप्रदेश और देश में नहीं पनपने देना है। दिग्विजय सिंह ने अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा का विरोध किया और खुद को उस कुल का बताते हैं। लेकिन गांधी परिवार का दरबारी बने रहने के लिए उन्होंने अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा का बहिष्कार कर सनातन का अपमान किया है। राजगढ़ क्षेत्र से भी कई लोग कार सेवक के रूप में अयोध्या पहुंचे थे और उन पर भी गोलियां व लाठियां बरसीं। आज वही दिग्वजय सिंह और कांग्रेस पार्टी रामभक्तों पर गोलियां और लाठियों बरसाने वाली पार्टी के समर्थन में खड़े हैं, यही है दिग्विजय सिंह का दोहरा चरित्र।


दिग्विजय सिंह इमोशनल ब्लैकमेल कर रहे, जनता उनके झांसे में न आए
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता पहले बहन-बेटियों का अपमान करते हैं, फिर घिरते हैं तो बयान को तोड़-मरोड़कर बताने का बहाना बनाकर माफी मांगने की नौटंकी करते हैं। हमारी दलित बहन का अपमान जिस करत से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने किया है, इसका सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं है। मध्यप्रदेश की माता-बहनें व दलित समाज कांग्रेस को इस अपमान का सबक सिखाएगा। दिग्विजय सिंह यह जान चुके हैं कि वे चुनाव नहीं जीत रहे, इसलिए लोगों को अब इमोशनल ब्लैकमेल कर रहे हैं।

वे कह रहे हैं कि मेरा तो यह अंतिम चुनाव है। हमारे देवतुल्य कार्यकर्ता भाई-बहनों आप सभी को सतर्क रहना होगा। चुनाव जीतने के लिए दिग्विजय सिंह इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। लेकिन राजगढ़ लोकसभा की सभी सम्मानित जनता बहुत समझदार है, वह दिग्विजय सिंह के झांसे में नहीं आने वाली है। भाजपा राजगढ़ सहित प्रदेश की सभी 29 की 29 लोकसभा सीटों पर ऐतिहासिक बहुमत से चुनाव जीतने जा रही है। मैं इस क्षेत्र की देवतुल्य जनता से अपील करना चाहता हूं कि वह किसी के बहकावे व झांसे में न आएं। जो मुख्यमंत्री रहते इस क्षेत्र का कोई भला नहीं किया, वो अब खुद कह रहे मेरा अंतिम चुनाव है। इसका स्पष्ट मतलब है कि उन्हें इस क्षेत्र की जनता से आगे कोई संपर्क नहीं रखना। भाजपा कार्यकर्ता जनता के हर सुख-दुख में साथ खड़ा रहता है और हमेशा खड़ा रहेगा।


घर-घर संपर्क कर पर्ची वितरित कर अधिक से अधिक मतदान की अपील करें
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता घर-घर संपर्क कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में गरीब कल्याण, विकास, जनहितैषी कार्यों को जनता को बताकर लाभार्थी योजनाओं की जानकारी दें और मतदाता पर्ची का वितरिण करें। कार्यकर्ता भाजपा की डबल इंजन सरकार की उपलब्धियों जनता को बताने के साथ अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने की अपील करें।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जनसंपर्क कर किया लाभार्थियों से संवाद
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने शुक्रवार को राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के नरसिंहगढ़ विधानसभा के कुरावर और इकलेरा गणेश मंदिर के पास जनसंपर्क कर लाभार्थियों से संपर्क कर हितग्राही योजनाओं की जानकारी दी। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने पचोर और ब्यावरा में भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर और बाजर में दुकानों पर जाकर जनसंपर्क किया और लाभार्थियों से संपर्क कर नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की है। श्री शर्मा ने जनसंपर्क के दौरान जूता काश्तकार माला पहनाकर सम्मानित किया और उनके साथ जमीन पर बैठकर उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की गरीब कल्याण योजनाओं की जानकारी भी दी।


इस अवसर पर विधायक मोहन शर्मा, जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह गुर्जर, लोकसभा प्रभारी विकास विरानी, वरिष्ठ नेता शिव सिंह चौहान, जिला उपाध्यक्ष कैलास सोनी, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष केपी पवार, जिला संयोजक कैलाश राज, विधानसभा संयोजक जगदीश लौवंशी, नगर परिषद अध्यक्ष नारायण सिंह यादव, मंडल अध्यक्ष सहित पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!