Dark Mode
भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रदेश सह प्रभारी Satish Upadhyay  ने मुरैना विधानसभा की बैठक को किया संबोधित

भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रदेश सह प्रभारी Satish Upadhyay ने मुरैना विधानसभा की बैठक को किया संबोधित

गरीब, युवा, किसान और महिलाओं के कल्याण के लिए काम कर रहे प्रधानमंत्री -  सतीश उपाध्याय


मुरैना। भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने मुरैना में मुरैना विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश में सिर्फ चार जातियां बताई हैं, गरीब, महिला, युवा और किसान। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन चारों जातियों के साथ हर समाज वर्ग के कल्याण, विकास और उत्थान के लिए कार्य कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी जात-पांत के नाम पर जनता को बांटती है।


भाजपा लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जी वर्ष 2047 तक भारत को विश्व गुरू बनाने का लक्ष्य लेकर कार्य कर रहे हैं। सभी भाजपा कार्यकर्ता नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने के लिए घर-घर संपर्क कर डबल इंजन भाजपा सरकार के विकास कार्यों और उपलब्धियों के साथ गरीब कल्याण के लिए किए गए कार्यों को जनता तक पहुंचाएं। घर-घर संपर्क के समय भाजपा कार्यकर्ता आयुष्मान लाभ विस्तार अभियान के तहत 70 वर्ष से अधिक के वरिष्ठजनों का आयुष्मान भारत स्वास्थ्य योजना का फार्म भरवाएं और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करें।


सतीश उपाध्याय ने मुरैना में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के होने वाले रोड शो को लेकर तैयारियों की समीक्षा की और पार्टी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी जयप्रकाश राजौरिया, जिला अध्यक्ष डॉ. योगेश पाल गुप्ता, लोकसभा संयोजक अनूप सिंह भदौरिया, सह संयोजक  हमीर सिंह पटेल, बृजकिशोर दण्डोतिया, विधानसभा प्रभारी रामनरेश शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता ब्रजगोपाल लोया सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comment / Reply From

You May Also Like

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!