कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में हुआ सुधार, होश में आए

प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिनों के बाद उन्हें होश आया है। उन्हें पिछले १० अगस्त को वर्कआउट करते समय दिल का दौरा पडऩे के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। १५ दिन भर्ती तक रहने के बाद आज उन्हें होश आया। उनके निजी सचिव गरवित नारंगा ने बताया कि राजू श्रीवास्तव को १५ दिनों के बाद आज होश आया है। अब उनकी हालत पहले से बेहतर दिख रही है।
राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें भी फैली थी। हाालंकि अब लोगों के लिए एक राहत की खबर होगी। अभी भी राजू श्रीवास्तव डॉक्टरों की गहन निगरानी में हैं। लेकिन अभी भी राजू श्रीवास्तव के मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। सवाल अभी भी यह बना हुआ है कि क्या राजू श्रीवास्तव खतरे से बाहर आ चुके हैं? इसके साथ ही राजू श्रीवास्तव को होश तो आया है लेकिन वह बोल या पहचान पा रहे हैं या नहीं? राजू श्रीवास्तव के परिवार से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ ङ्क्षसह ने भी बात की थी। दोनों नेताओं की ओर से कॉमेडियन के परिवार को हर संभव सहायता देने की भी बात कही थी।
इससे पहले राजू श्रीवास्तव की बेटी ने मंगलवार को बताया था कि उनके पिता की हालत स्थिर है लेकिन वह अभी भी अचेतावस्था में हैं। श्रीवास्तव (५८) को १० अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद से उन्हें अखिल भारतीय आयुॢवज्ञान संस्थान (एम्स) की गहन देखभाल इकाई में रखा गया है। दिल के दौरे वाले दिन ही अभिनेता की एंजियोप्लास्टी की गई थी। श्रीवास्तव, १९८० के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं। उन्हें २००५ में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह ‘बिग बॉस’ सीजन तीन के प्रतिभागियों में शामिल रहे। श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं। 

You May Also Like