बदनामी: ग्वालियर की छात्रा के मनचलों ने न्यूड फोटो बना वायरल किए

ग्वालियर में 17 साल की छात्रा के फोटो एडिट (मॉर्फिंग) कर न्यूड बनाकर मनचलों ने सोशल मीडिया ग्रुप पर डाल दिए। लड़की ने बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किए थे। इन्हीं फोटो के साथ मनचलों ने छेड़छाड़ की। छात्रा 12th टॉपर रही है। परिवार ने SSP अमित सांघी से शिकायत की है। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज किया है।
भिंड की रहने वाली छात्रा ने इस साल 93% मार्क्स के साथ 12वीं पास की है। वह प्रशासनिक अधिकारी बनना चाहती है। परिवार ने आगे की पढ़ाई के लिए उसे ग्वालियर भेजा है। छात्रा उपनगर मुरार में किराए से रहती है। 15 जून को उसका बर्थडे था। ताऊ के बेटे के साथ केक काटा। फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिए। कुछ ही घंटे बाद इन फोटो को छात्रा के गांव के मनचलों ने कॉपी कर लिया। एक वॉट्सऐप ग्रुप से वायरल छात्रा के एडिटेड अश्लील फोटो कुछ ही देर में गांव भर के वॉट्सऐप ग्रुप्स में वायरल हो गए। मनचलों ने दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी फोटो अपलोड कर दीं। जब छात्रा के परिवार को पता चला तो उन्होंने अपने स्तर पर आरोपियों का पता लगाने की कोशिश की। किसी ने जानकारी नहीं दी तो SSP से शिकायत की।
एडिट फोटो शेयर होने के बाद गांव के ही कुछ युवक परिवार और लड़की की बदनामी कर रहे हैं। पुलिस को शक है कि फोटो एडिट कर शेयर करने वाला पकड़े गए युवकों में से कोई एक या इनका साथी हो सकता है। पुलिस की परेशानी यह है कि कोई भी ग्रुप का सदस्य फोटो शेयर करने वाले युवक की जानकारी नहीं दे रहा, जबकि इस ग्रुप के सभी सदस्य एडमिन हैं। मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।


You May Also Like