Gwalior: दोस्तों ने एक-दूसरे की पत्नियों से किया दुष्कर्म

ग्वालियर में रेप के दो मामले दर्ज हुए हैं। दोनों रेप के आरोपी दोस्त हैं। एक-दूसरे की पत्नियों से दुष्कर्म किया है। पहले एक दोस्त ने दगाबाजी की तो दूसरे ने बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि डबरा निवासी महिला के साथ 16 मई को रेप हुआ था। उसने बताया कि उस दिन पति का दोस्त घर आया और पति का एक्सीडेंट होने की बात करने लगा। उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी था। पति के दोस्त पर भरोसा कर उन्हीं की बाइक पर बैठकर मैं अस्पताल जाने के लिए निकल गई। पर रास्ते में उन्होंने गाड़ी रोक दी। पति के दोस्त ने जोर-जबरदस्ती से रेप किया। बाद में उसका साथी भी रेप की कोशिश करने लगा, पर मेरी चीखें सुनकर कुछ लोग आ गए तो वे दोनों भाग गए। बदनामी के डर से उस वक्त पुलिस में शिकायत नहीं की तो आरोपी ब्लैकमेल करने लगे। आखिर मैंने थाने में शिकायत कर दी। 
इधर रेप के आरोपी की पत्नी ने भी पीड़िता के पति पर रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। उसने बताया- 29 मई को घर पर वह अकेली थी। आरोपी घर में घुस आया और उसके साथ रेप किया। उसके अश्लील फोटो ले लिए। इन फोटो के जरिए वह उसे ब्लैकमेल कर तब से अब तक कई बार रेप कर चुका है।
You May Also Like