ग्वालियर: अगवा कर 17 साल की लड़की से 6 महीने तक रेप, गर्भपात भी कराया

ग्वालियर में 17 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। छात्रा को उसका दोस्त अगवा कर ले गया था। उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा। उसे वीडियो भी बनाए। छात्रा गर्भवती हुई, तो उसका गर्भपात भी करा दिया। छात्रा ने मौका पाकर परिजन को फोन लाकर घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिजन ने छात्रा को छुड़ाकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपी, उसके मां-बाप के खिलाफ केस दर्ज किया है।
कंपू थाना क्षेत्र के गुढ़ी-गुढ़ा नाके पर रहने वाली छात्रा को शिवपुरी के खड़ीचा गांव का रहने वाला रविंद्र जाटव अपने दोस्त लईयाराम के साथ मिलकर 24 नवंबर 2021 को नेहरू पार्क से अगवा कर ले गया था। यहां से वह लड़की काे गांव ले गया। दूसरे दिन आरोपी छात्रा राजकोट गुजरात लेकर गया। यहां आरोपी युवक ने छात्रा को बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान छात्रा गर्भवती हो गई, तो आरोपी ने गर्भपात करा दिया। आरोपी ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बनाया। वारदात में आरोपी युवक का पिता रामसेवक, मां सुमन जाटव शामिल थे। आरोपी युवक ने छात्रा से जबरदस्ती शादी करने की कोशिश की। छात्रा ने जब शादी से इनकार किया, तो आरोपी रविंद्र की मां सुमन उसके पिता रामसेवक ने छात्रा को धमकी दी कि और उसने शादी नहीं की तो हत्या कर देंगे। मौका पाकर छात्रा ने आरोपी रवि जाटव के मोबाइल से परिजन को फोन कर घटना के बारे में बताया। इसके बाद छात्रा के परिजन ने वहां पहुंचकर छात्रा को मुक्त कराया। इसके बाद छात्रा ने परिजन के साथ कंपू थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी युवक मां-बाप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
कंपू थाने के सीएसपी विजय भदौरिया का कहना है कि छात्रा ने बताया था कि नंबर 2021 के महीने में शिवपुरी में रहने वाले युवक से पहचान हुई थी। वह उसके साथ चली गई थी। शिवपुरी में कुछ दिन रहने के बाद वह राजकोट गुजरात उसके साथ चली गई थी। वहां युवक ने उसके साथ कई बार ज्यादती की, जब युवती को मौका मिला, तो उसने फोन करके अपने परिजनों को बुलवाया। इसके बाद परिजन गुजरात पहुंच कर उसे ले आए हैं।

You May Also Like