हमारे बारे में

जनसारथी मीडिया की दुनिया का एक प्रतिष्ठित और बहुत पुराना समाचार आदान प्रदान करने का समूह है। लगभग 32 वर्षों से लगातार प्रकाशित हो रहा है। जनसारथी अपने पाठकों तक सभी तरह के समाचार पहुंचाने के लिए तत्पर रहता है। वर्तमान में जनसारथी साप्ताहिक अंक के रूप में निरंतर प्रकाशित हो रहा है। हम निष्पक्ष, निर्भीक विचारधारा का प्रतीक बनकर जनमानस के पटल पर अपनी छवि बना रहे है।  


डिजीटल 
बड़े हर्ष की बात यह भी है कि पाठकों की रूचि व जनसारथी को मिले अपार समर्थन के बाद पिछले तीन वर्षों से ज्यादा से डिजीटल प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध है। 2016 से न्यूज पोर्टल www.jansarthi.com के रूप में आनलाइन है। हमारे न्यूज पोर्टल को भी पाठकों का पूर्ण सहयोग प्राप्त है। हम अपने डिजीटल न्यूज पोर्टल www.jansarthi.com को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने के लिए संकल्पित है। सभी के समाचारों को हम अपने पोर्टल पर प्रकाशित कर रहे है। 
आज सभी किसी न किसी माध्यम से डिजीटल क्रांति से जुड़े है। डिजीटल प्लेटफार्म के माध्यम से अब हम सभी तक पहुंचने का पूरा प्रयास कर रहे है। कोई अपना समाचार प्रकाशित कराना चाहता है तो आसानी से ई-मेल jansarthi@gmail.com पर भेज सकता है। साथ ही हमारे व्हाटसएप नंबर 7879225621 पर भी भेज सकते है। हम उसे अपने पोर्टल www.jansarthi.com पर उचित स्थान देंगे। हमारा मकसद समाचारों को हर व्यक्ति तक पहुंचाना है। इंटरनेट क्रांति के इस युग में सभी इससे कनेक्ट है और हमारी आशा है कि आप सभी का साथ हमे जिस तरह से मिल रहा है उसी तरह से आगे भी मिलता रहे हम इसके लिए आपके सदा आभारी है और रहेंगे। 

कोई सवाल? संपर्क करें